ठूंठ टीम से मिलें - Unite.AI
हमसे जुडे

टीम से मिलो

Unite.ai को नवीनतम प्रगति पर विस्तृत विश्लेषण और समाचार पेश करने के लिए डिज़ाइन किया गया था यंत्र अधिगम और एआई प्रौद्योगिकी। हम नई और आने वाली एआई कंपनियों को उजागर करने के लिए एक मंच भी बनना चाहते हैं, जिन्हें दुर्भाग्य से मुख्यधारा मीडिया से वह मान्यता नहीं मिल रही है जिसके वे हकदार हैं।

एआई समुदाय को एकजुट करने में मदद करने के प्रयास में, हम शीर्ष तक पहुंच भी प्रदान कर रहे हैं एआई इवेंट, एआई पाठ्यक्रम, तथा एआई न्यूज़लेटर्स.

हमारे कार्यालय सैन फ्रांसिस्को के मध्य में स्थित हैं।

44 मोंटगोमरी सेंट
सैन फ्रांसिस्को, सीए 94104

आवाज: 1-415-854-5209 या हमसे संपर्क करें

एंटोनी देर
संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी
एंटोनी एक सीरियल उद्यमी हैं। वह एआई के बारे में भावुक हैं और मानते हैं कि यह अंततः समाज के लिए बिजली की तरह ही विघटनकारी होगा।
रेबेका Stoner
संस्थापक/सीओओ
रेबेका को बारीकियों पर गहरा ध्यान है और वह एक निवेश विश्लेषक और उद्यमी है। कुछ शुरुआती निवेशों में Spotify और Lyft शामिल हैं।
एलेक्स मैकफ़ारलैंड
शोधकर्ता/पत्रकार
एलेक्स एक इतिहासकार और पत्रकार हैं जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता में नवीनतम विकास को कवर करते हैं। वह एआई के क्षेत्र में बेहद जानकार हैं।
हाज़िका साजिद
शोधकर्ता/पत्रकार
हाज़िका एक डेटा वैज्ञानिक हैं जिनके पास एआई और सास कंपनियों के लिए तकनीकी सामग्री लिखने का व्यापक अनुभव है।
Aayush मित्तल
शोधकर्ता/पत्रकार
मैंने पिछले पांच साल मशीन लर्निंग और डीप लर्निंग की आकर्षक दुनिया में डूबने में बिताए हैं। मेरे जुनून और विशेषज्ञता ने मुझे एआई/एमएल पर विशेष ध्यान देने के साथ 50 से अधिक विविध सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग परियोजनाओं में योगदान करने के लिए प्रेरित किया है। मेरी निरंतर जिज्ञासा ने मुझे प्राकृतिक भाषा प्रसंस्करण की ओर भी आकर्षित किया है, एक ऐसा क्षेत्र जिसे मैं और अधिक जानने के लिए उत्सुक हूं।
कुणाल केजरीवाल
शोधकर्ता/पत्रकार
"पेशे से एक इंजीनियर, दिल से एक लेखक"। कुणाल एआई और एमएल के प्रति गहरा प्रेम और समझ रखने वाले एक तकनीकी लेखक हैं, जो अपने आकर्षक और सूचनात्मक दस्तावेज़ीकरण के माध्यम से इन क्षेत्रों में जटिल अवधारणाओं को सरल बनाने के लिए समर्पित हैं।