ठूंठ Images.ai - Unite.AI के बारे में
हमसे जुडे

हमारी दृष्टि

Images.ai के बारे में

mm
Updated on
Images.ai द्वारा बनाई गई एक छवि

Images.ai स्थिर प्रसार ओपन-सोर्स कोड का लाभ उठाकर जेनेरिक एआई में नवीनतम पेशकश करता है। स्थिर प्रसार समाधान प्रदान करने वाली प्रतिस्पर्धी वेबसाइटों के विपरीत - वेबसाइट मुफ़्त है। जैसे-जैसे हमारी टीम का विस्तार होगा, हम अपने एल्गोरिदम में बार-बार और लगातार सुधार करेंगे और संसाधनों को जोड़ना और अनुकूलित करना जारी रखेंगे यंत्र अधिगम एल्गोरिदम जो इस सॉफ़्टवेयर के शीर्ष पर स्तरित हैं।

टूल को जानबूझकर सरल बनाया गया है, इसमें कोई भ्रमित करने वाला आदेश नहीं है - बस एक खोज शब्द दर्ज करें और कला का एक शानदार नमूना तैयार हो जाएगा।

उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो उन्नत सुविधाओं में रुचि रखते हैं जो हम अब पेश करते हैं अवधारणाओं.

अवधारणाएँ क्या हैं?

उपयोगकर्ता अवधारणाओं में से चयन कर सकते हैं, मूल रूप से प्रत्येक अवधारणा एक पूर्व-इंजीनियर्ड प्रॉम्प्ट शॉर्टकट है जो हमारे एआई को इंगित करती है कि छवि को कैसे प्रस्तुत किया जाए। प्रत्येक अवधारणा बहुत प्रयोगात्मक है, और यह हमेशा वह परिणाम नहीं दे सकती जो आप चाह रहे हैं। किसी अवधारणा का एक या दो बार उपयोग करने के बाद आपको समझ जाना चाहिए कि कौन सी अवधारणा आपके लिए सबसे अच्छा काम करती है।

एक उपयोगकर्ता के रूप में आपको बस अवधारणा को अपनी खोज स्ट्रिंग के साथ क्वेरी बॉक्स में कॉपी और पेस्ट करना है और "ब्रू" पर क्लिक करना है। जादू की तरह एआई बाकी काम करता है।

कई AI टूल में से पहला

यह कई AI टूल में से पहला है जिसे जारी किया जाएगा यूनाइट.एआईएआई समुदाय को एकजुट करने और सभी बेहतरीन ओपन-सोर्स टूल को एक डिजिटल छत के नीचे एकजुट करने के लिए यूनाइट नाम चुना गया था।

भविष्य में जारी होने वाली परियोजनाओं में शामिल हैं:

Genius.ai - एक चैटबॉट प्लेटफ़ॉर्म जो ओपन-सोर्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है और GPT 3.5 और उससे आगे के नवीनतम संस्करण से जुड़ता है। OpenAI API के साथ ओपन-सोर्स कोड का उपयोग करके, हम पहला वैयक्तिकृत AI सहायक बनाएंगे, जो अनुकूलन योग्य, वैयक्तिकृत और याद रखने योग्य है।

आपका नाम, आपके द्वारा साझा की गई कहानियाँ, आपके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे, आपकी आशाएँ, आपके सपने और बहुत कुछ याद है। क्या आप एक आधिकारिक या मैत्रीपूर्ण और आकर्षक एआई चाहते हैं? आप चुन सकते हैं।

यह आपकी अपनी अनूठी एआई होगी, और इस टूल का उपयोग करके एक सहजीवी संबंध बनेगा, और आप खुद का एक बेहतर संस्करण बन जाएंगे।

सबसे अच्छी बात यह है कि यह टूल पारंपरिक GPT4 सेवाओं के साथ-साथ लक्ष्य-उन्मुख संकेत भी प्रदान करेगा, जहां वेबसाइटों, सोशल मीडिया खातों और अन्य सेवाओं या प्लेटफार्मों पर वास्तविक समय में अपडेट किए जाते हैं।

सोचो.एआई – यह उन कंपनियों के लिए एक मंच होगा जो एआई समाधान खोज रहे हैं। क्या आप अपनी कंपनी के डेटा को सॉर्ट करने के लिए एक एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं? व्यावसायिक अनुप्रयोगों को अनुकूलित करने के तरीके की पहचान करने के लिए पैटर्न पहचान का उपयोग करने की आवश्यकता है? पता नहीं कहाँ से शुरू करें? Think.ai समाधान होगा.

हम एआई समाधान तैयार करते हैं जो एक समुदाय के तहत सभी को स्केल कर सकते हैं।

हम इस परियोजना के लिए अपने साझेदारों को धन्यवाद देना चाहते हैं, इसमें यह भी शामिल है ग्रेडियंट.एआई, हमारे समाधान शून्य में नहीं बने हैं, वे एक समुदाय के एक साथ आने का परिणाम हैं।

Unity.AI का संस्थापक भागीदार और सदस्य फोर्ब्स प्रौद्योगिकी परिषद, एंटोनी एक है भविष्यवादी जो एआई और रोबोटिक्स के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं।

के संस्थापक भी हैं सिक्योरिटीज.io एक निवेश वेबसाइट, जेनेरिक एआई प्लेटफ़ॉर्म Images.ai, और क्या वह वर्तमान में लॉन्चिंग पर काम कर रहा है जीनियस.एआई एक प्लेटफ़ॉर्म जो उपयोगकर्ताओं को उप-कार्यों में संकेतों को तोड़कर स्वायत्त एजेंटों को कॉन्फ़िगर और तैनात करने की क्षमता प्रदान करेगा।