ठूंठ हमारे बारे में - Unite.AI
हमसे जुडे

हमारी दृष्टि

हमारे बारे में

mm
Updated on

Unite.ai एक पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत संगठन है टीम जो वर्तमान में समाचार, साक्षात्कार और सर्वोत्तम एआई टूल तक पहुंच प्रदान करता है - लेकिन यह केवल एक बहुस्तरीय मास्टरप्लान की शुरुआत है।

हमारा लक्ष्य व्यापक जनता को एआई पर प्रगति के बारे में सूचित करना, एआई समुदाय को एकजुट करना, एआई के लोकतंत्रीकरण को आगे बढ़ाना, अनुसरण करना है। हमारा चार्टर जिम्मेदार एआई पर, और लाभकारी एजीआई (कृत्रिम सामान्य बुद्धि) के विकास में सहायता करना।

हमारे एआई उपकरण

Images.ai - यह हमारा पहला एआई टूल है, यह स्थिर प्रसार ओपन-सोर्स कोड का लाभ उठाकर जेनरेटिव एआई में नवीनतम प्रदान करता है। स्थिर प्रसार समाधान प्रदान करने वाली प्रतिस्पर्धी वेबसाइटों के विपरीत - वेबसाइट मुफ़्त है। जैसे-जैसे हमारी टीम का विस्तार होगा, हम अपने एल्गोरिदम में बार-बार और लगातार सुधार करेंगे और संसाधनों को जोड़ना और अनुकूलित करना जारी रखेंगे यंत्र अधिगम एल्गोरिदम जो इस सॉफ़्टवेयर के शीर्ष पर स्तरित हैं।

टूल को जानबूझकर सरल बनाया गया है, इसमें कोई भ्रमित करने वाला आदेश नहीं है - बस एक खोज शब्द दर्ज करें और कला का एक शानदार नमूना तैयार हो जाएगा।

रुचि रखने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए हमने छवि जनरेटर में मेम कार्यक्षमता भी जोड़ी है। जल्द ही एक वैयक्तिकृत गैलरी का विकल्प आएगा जिसे मित्रों और परिवार के साथ साझा किया जा सकेगा।

निःसंदेह यह कई एआई टूल्स में से पहला होगा जिसे हम पेश करने की योजना बना रहे हैं। Unite.ai नाम को AI समुदाय को एकजुट करने और सभी बेहतरीन ओपन-सोर्स टूल को एक डिजिटल छत के नीचे एकजुट करने के लिए चुना गया था।

भविष्य में जारी होने वाली परियोजनाओं में शामिल हैं:

Genius.ai - एक चैटबॉट प्लेटफ़ॉर्म जो ओपन-सोर्स सॉफ़्टवेयर का उपयोग करता है और GPT 3.5 और उससे आगे के नवीनतम संस्करण से जुड़ता है। OpenAI API के साथ ओपन-सोर्स कोड का उपयोग करके, हम पहला वैयक्तिकृत AI सहायक बनाएंगे, जो अनुकूलन योग्य, वैयक्तिकृत और याद रखने योग्य है।

आपका नाम, आपके द्वारा साझा की गई कहानियाँ, आपके स्वास्थ्य संबंधी मुद्दे, आपकी आशाएँ, आपके सपने और बहुत कुछ याद है। क्या आप एक आधिकारिक या मैत्रीपूर्ण और आकर्षक एआई चाहते हैं? आप चुन सकते हैं।

यह आपकी अपनी अनूठी एआई होगी, और इस टूल का उपयोग करके एक सहजीवी संबंध बनेगा, और आप खुद का एक बेहतर संस्करण बन जाएंगे।

सोचो.एआई – यह उन कंपनियों के लिए एक मंच होगा जो एआई समाधान खोज रहे हैं। क्या आप अपनी कंपनी के डेटा को सॉर्ट करने के लिए एक एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं? व्यावसायिक अनुप्रयोगों को अनुकूलित करने के तरीके की पहचान करने के लिए पैटर्न पहचान का उपयोग करने की आवश्यकता है? पता नहीं कहाँ से शुरू करें? Think.ai समाधान होगा.

हम एआई समाधान तैयार करते हैं जो एक समुदाय के तहत सभी को स्केल कर सकते हैं।

सम्मेलन

वर्तमान में हमें प्रतिदिन 200 से अधिक आगंतुक मिलते हैं जो एआई सम्मेलनों की खोज कर रहे हैं, जबकि हम दुनिया के शीर्ष सम्मेलनों की एक मुफ्त सूची प्रदान करते हैं, हम यूनाइट.एआई सम्मेलनों का अपना नेटवर्क लॉन्च करने के विकल्पों पर भी शोध कर रहे हैं। लक्ष्य निम्नलिखित शहरों में सम्मेलनों का एक नेटवर्क होगा:

  • लंडन
  • न्यूयॉर्क
  • टोरंटो
  • सैन फ्रांसिस्को
  • ऑस्टिन
  • लॉस वेगास

यदि आपके पास कॉन्फ्रेंस सर्किट का अनुभव है तो कृपया हमसे संपर्क करें

Unity.AI का संस्थापक भागीदार और सदस्य फोर्ब्स प्रौद्योगिकी परिषद, एंटोनी एक है भविष्यवादी जो एआई और रोबोटिक्स के भविष्य को लेकर उत्साहित हैं।

के संस्थापक भी हैं सिक्योरिटीज.io एक निवेश वेबसाइट, जेनेरिक एआई प्लेटफ़ॉर्म Images.ai, और क्या वह वर्तमान में लॉन्चिंग पर काम कर रहा है जीनियस.एआई एक प्लेटफ़ॉर्म जो उपयोगकर्ताओं को उप-कार्यों में संकेतों को तोड़कर स्वायत्त एजेंटों को कॉन्फ़िगर और तैनात करने की क्षमता प्रदान करेगा।